50 इंच डिस्प्ले वाला OnePlus TV 50 Y1S Pro स्मार्ट टीवी लॉन्च, कम दामों में घर बन जाएगा सिनेमा

OnePlus ने OnePlus TV 50 Y1S Pro को लेटेस्ट 4K टीवी के तौर पर सोमवार को भारत में लॉन्च किया है। स्मार्ट टीवी वनप्लस टीवी 43 Y1S प्रो के अपग्रेड के तौर पर आता है जो अप्रैल में देश में आया था। 4K आउटपुट प्रदान करने के अलावा OnePlus TV 50 Y1S Pro में 10-बिट कलर डेप्थ शामिल है और इसमें HDR10+, HDR10 और HLG फॉर्मेट के लिए सपोर्ट है। यह टीवी भी एंड्रॉइड टीवी पर बेस्ड है और ऑटो लो लेटेंसी मोड और स्मार्ट मैनेजर फीचर समेत फीचर्स से लैस है। OnePlus 50 Y1S Pro बीते साल लॉन्च हुए Xiaomi के Redmi X50 के साथ समान 4K व्यूअंग को टक्कर देता है।
 

OnePlus TV 50 Y1S Pro की भारत में कीमत और लॉन्च ऑफर्स

भारत में OnePlus TV 50 Y1S Pro की कीमत 32,999 रुपये में निर्धारित की गई है। स्मार्ट टीवी की सेल 7 जुलाई से Amazon, OnePlus.in, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स और देश के प्रमुख ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स के जरिए शुरू होगी।

OnePlus TV 50 Y1S Pro पर लॉन्च ऑफर्स में 3 हजार रुपये का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट शामिल है जो कि खासतौर पर Axis Bank ग्राहकों के लिए है। Amazon और OnePlus.in पर प्रमुख बैंकों के जरिए ट्रांजेक्शन में 9 माह तक के लिए नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी हैं। ऑफलाइन रिटेलर्स के जरिए टीवी खरीदने वाले ग्राहकों को Axis Bank ट्रांजैक्शन पर नो-कॉस्ट EMI भी मिल सकती है। इसके अलावा Amazon ग्राहकों को ई-कॉमर्स वेबसाइट के जरिए टीवी खरीदने पर 12 माह के लिए एक स्टैंडर्ड Amazon Prime सब्सक्रिप्शन शामिल है। इस साल के शुरू में OnePlus 43 Y1S Pro को 29,999 रुपये में लॉन्च किया गया था।

OnePlus TV 50 Y1S Pro के  स्पेसिफिकेशन

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो OnePlus TV 50 Y1S Pro में 50 इंच की 4K UHD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 3840×2160 पिक्सल है जो HDR10+, HDR10 और HLG फॉरमेट के सपोर्ट के साथ है। यह टीवी प्रीलोडेड गामा इंजन के साथ आता है जो कि मोशन एस्टीमेशन, मोशन कंपेंसेशन (MEMC) टेक्नोलॉजी के साथ आता है। मल्टीकास्ट और Google Duo को भी सपोर्ट करता है। OnePlus ने स्मार्ट टीवी को दो फुल-रेंज स्पीकर्स से लैस किया है जो कुल 24W का आउटपुट प्रदान करता है। इसके अलावा वनप्लस टीवी 50 वाई1एस प्रो में डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो वनप्लस टीवी 50 वाई1एस प्रो Android TV 10.0  पर काम करता है। OnePlus TV 50 Y1S Pro में स्मार्टफोन से कंटेंट कास्ट करने के लिए क्रोमकास्ट सपोर्ट के साथ-साथ DLNA और मिराकास्ट भी हैं। वॉयस कमांड के लिए गूगल असिस्टेंट सपोर्ट भी है। इसके अलावा यूजर्स Alexa को स्मार्ट टीवी पर भी एक्सेस कर सकते हैं। स्टोरेज की बात करें तो इस नए स्मार्ट टीवी में 2GB RAM और 8GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दी गई है।  <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें